इस एयरलाइन में करिये सफर, एयरहोस्टेस करेगी बिकिनी में आपका स्वागत

0
612

दुनियाभर में कई नामी एयरलाइन्स हैं। एयरलाइन्स का नाम सुनते ही दिमाग में खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट की झलक आँखों के सामने आने लगती है। अगर आपसे ये कहा जाए कि फ्लाइट अटेंडेंट बिकिनी में आपका स्वागत-सत्कार करेंगी, तो क्या आप यकीन कर पाएँगे? नहीं न! लेकिन वाक़ई में ऐसा हो रहा है। जी हाँ, बिज़नेस इनसाइडर की खबर के मुताबिक़, ये ख़ास नज़ारा वियतनाम की एयरलाइन ‘वियतजेट एयर’ में देखने को मिल रहा है। जहाँ खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट हॉट बिकिनी में पैसेंजर का स्वागत कर रही हैं। इसके नतीजतन ये एयरलाइन चर्चा का विषय बनी हुई है।
पैसेंजर्स को फ्लाइट अटेंडेंट का ये हॉट बिकिनी अवतार काफ़ी पसंद आ रहा है। साथ ही इस आईडिया से एयरलाइन को काफ़ी फायदा होता हुआ नज़र आ रहा है।
आइये देखते हैं।
बिकिनी एयरलाइन’ में अगर आप सफर कर रहे हैं तो यहाँ आपको एयरहोस्टेस महिलाएँ बिकिनी में ही मिलेंगी। फिलहाल यह एयरलाइन अभी वियतनाम में काम कर रही है।
इस एयरलाइन की मालिक ‘न्गुयेन थि फुओंग थाओ’ नाम की महिला है। अपने बिकिनी एयर होस्टेस वाले आईडिया से वह विश्व की एक खरबपति महिला बन चुकी हैं।
इस फ्लाइट में सफ़र करने के लिए ग्राहकों को लम्बी वेटिंग से गुजरना पड़ता है। कई बार तो यह वेटिंग 6 माह से भी ज्यादा हो जात

Loading...

LEAVE A REPLY