प्रिया प्रकाश वारियर ने फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी, और रातोंरात देश भर में लोकप्रिय हो गईं. आलम यह है कि प्रिया जहां भी जारी हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. एक फिल्म पुरानी प्रिया प्रकाश के पास फिल्मों और विज्ञापन के ऑफर की कमी नहीं है. इसी बीच उनका चॉकलेट ब्रांड का ऐड सामने आया है, वीडियो में प्रिया प्रकाश तेवर दिखाती नजर आ रही हैं.

IPL 2018 सीजन पर बेस्ड इस ऐड में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी दिख रही हैं. कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. जब प्रिया के पास बॉल आती है, तो एक क्रिकेटर उनसे बॉल उठाकर देने को कहता है. जबाव में प्रिया बोलती हैं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती. इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ प्रिया प्रकाश की पहली मूवी थी. ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया.

loading...

प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. कथित तौर पर प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

डिस्क्लेमर: इस पोस्ट में व्यक्त की गई राय लेखक के व्यक्तिगत विचार हैं। जरूरी नहीं कि वे विचार या राय www.socialsandesh.in के विचारों को प्रतिबिंबित करते हों .कोई भी चूक या त्रुटियां लेखक की हैं और social sandesh की उसके लिए कोई दायित्व या जिम्मेदारी नहीं है ।

सभी चित्र गूगल से लिया गया है

Loading Facebook Comments ...

LEAVE A REPLY