द कपिल शर्मा शो' पर चंदन ने तोड़ी चुप्‍पी, दे दिया दिल को छूने वाला बयान

0
217

द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में वापसी पर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर (chandan prabhakar) ने चुप्‍पी तोड़ते हुए पहली बार मीडिया में कोई बयान दिया है. शो में वापसी के बारे में पूछने पर उन्‍होंने बताया कि यह निर्णय इसलिए लिया क्‍योंकि उनके दोस्त कपिल शर्मा को उनकी जरूरत है. प्रभाकर पिछले दिनों शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ तकरार के बाद शो छोड़ गए थे.

दोस्त के शो में फिर से वापसी

ऐसी खबरें थी कि मार्च में मेलबर्न से लौटते वक्‍त विमान में कपिल ने अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से दुर्व्यवहार किया था. इसके बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित शो के कई सदस्यों ने शो छोड़ दिया था. अब कई माह बाद चंदन ने बचपन के दोस्त के शो में एकबार फिर वापसी की है

कपिल को मेरी जरूरत है…

चंदन ने बताया कि यह कोई बड़ा निर्णय नहीं है. वह कुछ समय की प्रतिक्रिया थी. अब हमारे बीच सब सही है. मुझे लगता है कपिल को मेरी जरूरत है और मुझे उसका साथ देना चाहिए. उन्होंने कहा हम दोनों बचपन के दोस्त हैं और हमारा पहले भी कई बार झगड़ा हुआ है. लेकिन हम दोनों टेलीविजन पर काम कर रहे हैं, इसलिए हमारी लड़ाई पर चर्चा की जा रही है.

शो की टीआरपी प्रभावित हुई

हम सब असल जिंदगी में अपने भाई-बहनों से झगड़ते हैं और यह ठीक भी है. चंदन ने कहा कि कुछ किरदारों की अनुपलब्धता के कारण शो की टीआरपी प्रभावित हुई है. जब शो से हमारे द्वारा अदा किए जाने वाले किरदार नदारद हो गए तो इसका असर शो पर पड़ना ही था. कपिल के अहंकार को लेकर पूछने पर उन्‍होंने दोस्त का बचाव करते हुए कहा कि वह एक सच्चा इंसान है.

…मुझे बुरा नहीं लगता था

चंदन ने कहा हमने पहले भी साथ काम किया है और तब वह मुझे कुछ भी कहते थे तो मुझे बुरा नहीं लगता था. अब जब वह मुझसे उसी तरह बात करते हैं तो मुझे बुरा लगता है. इसलिए यह उनकी समस्या नहीं हैं…यह मेरा नजरिया है जो बदल गया है.

उन्होंने कहा कि जब कोई मशहूर हो जाता है, तो अन्य लोग कहते हैं कि उसमें अहंकार है, लेकिन लोगों ने उन्हें बड़ा बनाया है, वह सच्चे इंसान हैं. ‘कपिल शर्मा शो’ के अन्य कलाकार सुनील और अली ने शो में लौटने से मना कर दिया है. उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि कपिल ने सुनील से भी संपर्क किया होगा. यह उनकी जिंदगी और उनका निर्णय है कि वह वापस आना चाहते हैं या नहीं.

 

Loading...

LEAVE A REPLY