About Us

इस पेज का उदेश्य स्वरोगार, लघु उद्योग, महिला सशक्तीकरण तथा स्वस्थ्य से संबन्धित जानकारी देने है। साथ ही साथ यह पेज आपको प्रेरणादायी कहानी, समाचार, मनोरन्जन, खाना बनाना, शिक्षा से संबन्धित जानकारी भी पढ़ने का मौका देगा जिससे पढ़ कर आप अपने जीवन को पॉज़िटिव बना सके। मित्रो आपसे अनुरोध है की इस पेज के जोक्स, शायरी और स्टोरी को दोस्तो और परिचित के साथ साझा और शेयर जरूर करे।

Note: socialsandesh.in पर उपलब्ध सभी जानकारी काफी गहन रिसर्च और स्वास्थ्य क्षेत्र से सम्बंधित विशेषज्ञों की राय तथा उनके द्वारा लिखे गए विभिन्न लेखो के आधार पर होती है ,फिर भी पाठकों से हमारा निवेदन है कि किसी भी जानकारी को व्यावहारिक रूप में आजमाने से पहले अपने चिकित्सक या सम्बंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ से राय अवश्य ले । क्योकि व्यक्ति विशेष की स्वास्थ्य परिस्थिति अलग-अलग होती है! जानकारी के प्रतिफल का कोई दायित्व हमारी वेबसाइट का नहीं होगा !
हम कोशिश करते हैं कि केवल उन्ही रचनाओं को सामने लाएँ जो पब्लिक डोमेन में फ्री ऑफ़ कॉस्ट अवेलेबल है . यदि किसी का कॉपीराइट इशू है तो हमारे ईमेल socialsandesh@yahoo.com पर बताए.  इसे हम हटा देंगे । हमारा उदेश्य आपको ठेश पहुंचाना नहीं बल्कि लोगो को जागरूक करना है ताकि वो ये कहानी पढ़ के अपने जीवन मे सकारत्म्क रूप से आगे बढ़ सकें।