सावन महीने के दूसरे सोमवार से शिव जी इन राशियों पर होगी कृपा , जानिए वो कौन सी राशियाँ है

0
39

सावन महीने  के दूसरे सोमवार से शिव जी इन राशियों पर होगी कृपा , जानिए वो कौन सी राशियाँ है

 

सावन महिना सभी महीनों से पवित्र माना जाता है सावन का पूरा महीना भगवान भोलेनाथ को समर्पित है इस महीने में शिव जी के सभी  भक्त भोलेनाथ को खुश  करने के लिए शिव जी की  पूजा करते हैं

जिससे शिव जी का उन्हे आशीर्वाद  प्राप्त हो सके।  भोलेनाथ के भक्त इनको भोले  नाम से बुलाते  हैं क्योंकि शिव जी  स्वभाव से  बहुत ही भोले हैं यह अपने भक्तों की थोड़ी पूजा  से ही प्रसन्न हो जाते हैं

और उनकी सभी मनोकामना पूरी करते हैं जिस व्यक्ति के ऊपर शिव जी  की कृपा होती है । उसके ज़िंदगी  में कोई समस्या नहीं आती है और भोलेनाथ अपने भक्तो की  हर परेशानियां दूर करते हैं।

सावन महीने का हर सोमवार बहुत ही खास है ज्योतिष के अनुसार सावन महीने का दूसरा सोमवार बहुत खुशियां लेकर आएगा ऐसी कुछ राशियां हैं जिनके पर शिव जी  की कृपा रहेगी ।

यह राशियां बहुत ही भाग्यशाली साबित रहेंगी  और इनके जीवन में धन की कोई कमी नहीं रहेगी।

 

तो जानिए वो कौन सी राशियाँ है जिनके ऊपर शिव जी की कृपा रहेगी

मेष राशि – मेष राशि वाले व्यक्तियों के लिए सावन महीने का दूसरा सोमवार बहुत ही खास है जो व्यक्ति नौकरी करते हैं उनको अपने से  उच्च अधिकारियों की पूरी मदद मिलेगी और वो जिस भी काम को करेंगे उनकी प्रशंसा होगी, जो व्यक्ति व्यापार करते हैं उनके सभी रुके हुये अधूरे काम पूरे होंगे ,उनकी  सभी चिंताएं दूर होंगी और मन सभी कामो  में लगेगा।

वृषभ राशि – वृषभ राशि वाले व्यक्तियों का  सावन महीने के दूसरे सोमवार से रुके हुए काम पूरे हो  सकते हैं और नौकरी करने वाले व्यक्तियों को उच्च पद मिलने की संभावना हो सकती है ,धन से संबंधित नए सौदे हो सकते हैं । आने वाले सोमवार से नए रिश्ते बनने की उम्मीद है और साथ ही पुराने मित्रों से बिगड़े हुए संबंध पूरी  तरह सुधर सकते है।

सिंह राशि – सिंह राशि वाले व्यक्तियों के लिए सावन महीने का दूसरा सोमवार बहुत ही शुभ हो सकता  है आपके ऊपर शिव जी मेहरबान हो सकते है । जीवनसाथी की सहायता से आपको कार्यों में धन लाभ मिल सकता  है।  आपकी सेहत में सुधार आ सकता है  आने वाले सोमवार से कुछ लोगों की सहायता भी  कर सकते हैं जिससे मान सम्मान मिलेगा ।

तुला राशि – तुला राशि वाले लोगों  का सावन महीने का दूसरा सोमवार अच्छा है ।  सभी अधूरे कार्य समय पर पूरा हो सकते है  और इसका अच्छा फल मिल सकता है । दूसरों की सहायता करने से आपके मन को खुशी प्राप्त होगी ।

मकर राशि – मकर राशि वाले लोगों  का सावन महीने का दूसरा सोमवार बहुत ही शुभ हो सकता है । इस समय अपने लिए कुछ जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं आपको आने वाले समय में खुशियाँ  मिल सकती है । जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी।

कुंभ राशि  – कुंभ राशि वाले लोगों का सावन के महीने का दूसरा सोमवार बहुत ही खुशहाल रहने वाला है इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर शिव जी की विशेष कृपा रहेगी जिसकी वजह से जीवन में चल रही सभी परेशानियां दूर होंगी । शिव जी की कृपा से आर्थिक स्थिति मजबूत बन सकती है ।  स्वास्थ्य ठीक रहेगा घर परिवार में खुशी का माहौल  बना रहेगा।

मीन राशि – मीन राशि वाले लोगों का सावन का दूसरा सोमवार बहुत ही उत्तम रहेगा । सभी कार्यों में सफलता मिलेगी । जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा ।  विदेश में काम कर रहे लोगों  को अच्छा फायदा मिलेगा आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा सभी महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे ।

मिथुन राशि  – मिथुन राशि वाले व्यक्ति आने वाले सोमवार से अपने व्यापार में कुछ नया कर सकते हैं जिससे अच्छे परिणाम मिल सकते है  मन में गंभीर विचार आएंगे । आप अपने पारिवारिक कार्य को समय पर पूरा कर पाएंगे ।  अपने माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा जीवनसाथी के साथ आप बहुत ही अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

कन्या राशि – कन्या राशि वाले लोगों के लिए सावन महीने का दूसरा सोमवार चिंताजनक हो सकता है आपको अपने भाग्य का साथ नहीं मिलेगा । अपने शत्रुओं से दूरी बनाकर रखना होगा .  आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है सेहत में गिरावट आ सकती है । परिवार के किसी खास सदस्य से मतभेद हो सकता है

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वाले लोगों  का सावन महीने का दूसरा सोमवार मिलाजुला हो सकता नौकरी करने  वाले लोगों  को अपने उच्च अधिकारियों का पूरा सहयोग मिल सकता है।  जीवनसाथी के साथ नोकझोंक हो सकती है । मानसिक तनाव बना रह सकता है ।

धनु राशि – धनु राशि वाले लोगों  को सावन महीने के दूसरे सोमवार से कोई भी बड़ा फैसला नहीं लेना चाहिए नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है । अपने कार्य पूरा  ध्यान देना होगा अपने कार्यों के प्रति एकाग्रता बनानी होगी ।

 

Loading...

LEAVE A REPLY