पिछले 20 सालों से पानी में रह रही है ये महिला, जानें क्या है वजह

0
88

अक्सर आपने देखे होगा कि कई लोगों को अपनी मजबूरी की वजह से घर छोड़कर बाहर सड़क पर रात गुजारनी पड़ती हैं। क्योंकि उनके पास कोई सहारा नहीं होता हैं और मजबूरी इंसान से कुछ भी करवा सकती हैं। लेकिन आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं वह महिला पिछले 20 सालों से पानी में रह रही है और उसके पीछे बड़ी अजीब वजह हैं। आइये हम बताते हैं आपको कि क्यों यह महिला अपना बुढापा पानी में गुजार रही हैं।

पश्चिम बंगाल के वर्धमान में यह एक ऐसी महिला है, जो पिछले 20 सालों से पानी में रह रही है। र्धमान के कटवा क्षेत्र में पातूरानी होश नाम की महिला रहती है। ये महिला पहले मुर्शिदाबाद रहती थी, लेकिन परिवार का कोई न होने के कारण वो अब अपनी बेटी मिट्ठू होश के साथ कटवा में रहती है।

पातूरानी की बेटी की मानें तो वो एक महीने में दो बार चावल खाती हैं और कभी अन्य दिन भी मन करे तो वो खा लेती हैं। मिट्ठू का कहना है कि उसकी मां भूख न लगने के कारण काफी कम खाती हैं और वो शौच भी नहीं जाती।

वे बताती हैं कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगती है, उनका मन घबराने लगता है, जिसकी वजह से वो पानी में रहती हैं। पानी में रहने से उन्हें न कभी बुखार होता है, न ही कभी सर्दी या कोई और बीमारी। वहीं डॉक्टर तापस सरकार का कहना है कि पातूरानी मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और उनका उचित इलाज किया जाएगा।

Loading...

LEAVE A REPLY