सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया. फेसबुक पर इसे टी-सीरीज के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किया गया.

फिल्म शौचालय को घर-घर पहुंचाने के संदेश पर बनी है. फिल्म में अक्षय कुमार की शादी भूमि पेडनेकर से होती है लेकिन घर में टॉयलेट ना होने की वजह से पति-पत्नी और परिवार के बीच समस्याएं शुरु हो जाती है. फिल्म में यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि आखिर क्यों घर में शौचालय की जरूरत सबसे ज्यादा है. ट्रेलर के एक सीन में अक्षय कुमार कहते हैं, ‘आशिकों ने तो आशिकी के लिए ताजमहल बना दिया…हम एक संडास न बना सके.’

 

फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के 30 मिनट के अंदर ट्रेलर को ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कमेंट बॉक्स में आ रही प्रतिक्रियाओं के आधार पर यह कहा जा सकता है कि ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है.

अक्षय और भूमि पेडनेकर अपने-अपने किरदार में जंच रहे हैं. अक्षय, भूमि के अलावा फिल्म में दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे, शोभा खोटे और अनुपम खेर महत्वपुर्ण भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर भारत-दक्षिण अफ्रिका मैच के दौरान इनिंग ब्रेक में किया गया. चैम्पियंस ट्रॉफी के महत्वपूर्ण मैच में अक्षय अपनी फिल्म का प्रचार करने पहुंचे हैं.
ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. हाल ही में अक्षय कुमार पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर पीएम से बात भी की थी.

 

डिस्क्लेमर: इस पोस्ट में व्यक्त की गई राय लेखक के व्यक्तिगत विचार हैं। जरूरी नहीं कि वे विचार या राय www.socialsandesh.in के विचारों को प्रतिबिंबित करते हों .कोई भी चूक या त्रुटियां लेखक की हैं और social sandesh की उसके लिए कोई दायित्व या जिम्मेदारी नहीं है ।

सभी चित्र गूगल से लिया गया है

Loading Facebook Comments ...

LEAVE A REPLY