सिने स्‍क्रीन पर अपनी अदाकारी से सबको घायल करने वाली क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी अब सिंगर बनने चली हैं.

रानी ने आज अपनी आवाज में फिल्‍म ‘राजा वेड्स रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड कराये हैं, जिसको दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है और म्‍यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

 सभा वर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं. रानी के साथ इस फिल्‍म के लिए निशा पांडेय ने भी गाने गाये हैं. इस नई पारी के लिए रानी का कहना है कि अभिनय तक तो ठीक है, मगर गाना गाना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था.

 यूं ही गुनगुना लेना और उसको स्‍टूडियो में जाकर गाना दोनों अलग बात है. लेकिन मैंने गाना रिकॉर्ड कराया. यह मेरे लिए एडवेंचरस एक्‍सपीरीयंस था. 

रानी के बारे में कहा जाता है कि वे क्रिएटिव नेचर की हैं. और अब वे गाने भी गाने लगी है, जो ये साबित करता है कि रानी में अपने काम के प्रति कितनी भूख है.

loading...

रानी इन दिनों बलकार सिंह बाली की पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

 साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा रही हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चे में रहती हैं. 

डिस्क्लेमर: इस पोस्ट में व्यक्त की गई राय लेखक के व्यक्तिगत विचार हैं। जरूरी नहीं कि वे विचार या राय www.socialsandesh.in के विचारों को प्रतिबिंबित करते हों .कोई भी चूक या त्रुटियां लेखक की हैं और social sandesh की उसके लिए कोई दायित्व या जिम्मेदारी नहीं है ।

सभी चित्र गूगल से लिया गया है

Loading Facebook Comments ...

LEAVE A REPLY